Tuesday 26 May 2020

87 Latest Jalane Wale Status And Shayari In Hindi 2020

Logo Ko Jalane Wale Status - Find Great Collection Of Bf/Gf Ko Jalane Wale Attitude Status, Badmashi Status For Fb, Khatarnak Attitude Status In Hindi, Style Status In Hindi, Gangster Status, Danger Attitude Status In Hindi, Badmashi Shayari And Facebook Status In Hindi Attitude.

jalane wale status
Jalane Wale Status

Top Jalane Wale Attitude Status In Hindi For Whatsapp And Facebook


मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में। वरना पूरी जिंदिगी गुज़र जाएगी रोने में।


Jalane Wale Status In Hindi


जिंदिगी की यही रीत है पीठ पीछे सब कमीने सामने सब Sweet हैं।

jalane walo shayari
Jalane Walo Shayari

Badmashi Status For Fb


“वैसे तो पूरी दुनिया हमारी दीवानी है। हाँ भूल गए है कुछ लोग औकात अपनी,
वक्त रहते उन्हें उनकी औकात याद दिलानी है। “



Khatarnak Attitude Status In Hindi


राज तो हमारा हर जगह पर है। पसंद करने वालो के दिलो में, न पसंद करने वालो के दिमाग में।

logo ko jalane wale status
Logo Ko Jalane Wale Status

Style Status In Hindi


“वो बोले ताली तो हाथ से बजती है मेने चमाट मार के बजा दी एक हाथ से ताली।”



Khatarnak Status In Hindi


“- समझदार को इशारा काफी बच्चो को गुब्बारा काफी।”

attitude status in hindi
Attitude Status In Hindi

Gangster Status


“तू क्या हमारी बराबरी करेगा पगले हमारे तो नींद में भी खींची हुई फोटो भी लोग Dp लगाते है।”



Danger Attitude Status In Hindi


” मेरी पहचान बस इतनी जान लो बेनाम नहीं  मुझे तुम गुमनाम जान लो।”

dabang status
Dabang Status

Danger Status For Whatsapp In Hindi


“मैं दुनिया को सफाई क्यों दू मैं जो हु वो हु सबको गवाही क्यों दू।”



Badmashi Shayari


“दो चार दिन की Personality नहीं जो लोग हमें भूला दे,
उस गब्बर जैसा हूँ जिसका नाम बोलके माँ अपने बच्चे को सुला दे।”
Bhai Bhai Attitude Status Shayari In Hindi

Badmashi Shayari Hindi


“कुछ देर की ख़ामोशी है फ़िर कानों  में शोर आयेगा तुम्हारा तो वक़्त आयेगा  हमारा  तो  दौर आएगा”



Facebook Status In Hindi Attitude


“मुझसे जलने वाले जल जल के काले हो गए।  मुझपे मरती उनकी बहने वो मेरे साले हो गए।”
Dabang Status - Danger Dabang Shayari For Whatsapp

Bhokali Status


“न में काबिल ऐ तरीफ हु न कबीले तहसीन एक सुलजा हुआ इंसान हु उलझे मिज़ाज का।”



Dangerous Status In Hindi


“ज्यादा मत झुको लोग गिरा हुआ समझते है।”
King Attitude Status - Badshah Status in Hindi

Mafia Status


“एक बार दिल ने जिसके लिए गवाही देदी।
 फिर ये जान भी उसकी और मौत भी उसकी।”

Faadu Status For Fb In Hindi


“जंग लगी तलवारो पर अब धार लगानी होगी।
 कुछ लोग औकात भूल गए अपनी शायद उन्हें याद दिलाने होगी।”
Nawabi Attitude Status Shayari in Hindi

Badmashi Status


” न शेर हु न शिकारी, न बादशाह न खिलाड़ी , हम वो चिंगारी है
जो एक बार सुलग गयी तो जिंदिगी बर्बाद करदेगी तुम्हारी।”

Danger Attitude Status


“ऊँचा उड़कर इतना न इतराओ परिंदो अगर में औकात पर आ गया तो आसमान खरीद लूंगा”
Brahaman Pandit Attitude Status Shayari in Hindi

Killer Attitude Status


“कितनी ही  शिद्दत से संभाल लो जिंदिगी को तुम।  कोई न कोई कमी रह जाएगी मेरे बिन”

Dhasu Status In Hindi For Facebook


“खामोश हु बेज़ुबान नही।  शिकारी हु किसी का शिकार नहीं।”

Dabang Status In Hindi


“मेरे साथ जब मैं  खुद खड़ा होता हु।  क़यामत के हर तूफ़ान से बड़ा हु।”

Dangerous Status For Whatsapp


“वो Attitude ही क्या जो वक़्त के साथ बिखर जाए अगर कोई किसी से दिल लगाए,
 तो ऐसे लगाए जैसे तेज़ आंधी सूखे पत्ते को न उड़ा पाए।”

Fb Attitude Status In Hindi


“हमको मिटा सके ये ज़माने  में दम नहीं। हमसे ज़माना है ज़माने से हम नहीं।”

Tapori Status In Hindi


“लगता है आज जिंदिगी खफा है । चलिए छोड़िये कौन सी पहली दफा है ।”

Dabang Status For Whatsapp In Hindi


“न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों की दीवारे गिरी । पर मुझे गिराने में कई लोग बार बार गिरे ।”

Khatarnak Status


“मुझे परखने से बेहतर है , मुझे समझने की कोशिश करो। “

Killer Status In Hindi


Classy मेरा Swag, On The Rocks जवानी ये दो दिन की नहीं Ego मेरी अकड़ खानदानी। 

Faadu Status For Whatsapp In Hindi


“माना की तेरी एक आवाज़ से भीड़ ही जाती है ।
लेकिन हम भी माहिर है हमारी एक ललकार से पूरी भीड़ बिखर जाती है ।”

Badshah Status In Hindi


“मेरा Style और  Attitude तेरी औकात से बहार है,
जिस दिन तू जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा।”

Hindi Status Ka Badshah


“वो खुद पर इतना गुरूर करते है तो इसमें कोई हैरत की बात नहीं।
जिन्हे हम चाहते है वो आम हो भी नहीं सकते।”

Faadu Status In Hindi


“मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमे जीतना फिक्स हो।
क्युकी जीतने का मज़ा तभी है जब हारने का रिस्क हो।”

Faadu Whatsapp Status


“लड़का तमीज़ वाला चाहिए। बद्तमीज़ तो मेरा दिल भी है।”

Badshah Status Hindi


“छोड़ दिया लिखना हमने डायरी में। दिल लग गया है अब तो दर्द ऐ शायरी में।”

Fadu Attitude Status In Hindi


“सुन पगली तू मोहब्बत है मेरी इसलिए दूर है। अगर ज़िद होती तो बाहो में होती।”

Facebook Attitude Status In Hindi


“सर झुकाने की आदत नहीं आंसू बहाने की आदत नहीं।
हम बिछड़ गए तो रोओगे। क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं।”

Faadu Status In Hindi Font


“हमसे जलने वाले कमाल के होते है। महफ़िल तो उनकी होती है पर चर्चे हमारे आम होते है।”

Badshah Status For Whatsapp In Hindi


बोलने की आदत नहीं करके काबिलियत का सबूत दूँगा।
ख़िलाफ़ बोलते हैं जो आज मेरे कल मैं उनकी कह के लूँगा।

Faadu Attitude Status


“Attitude  मेरा खानदानी है। तू ही मेरे दिल की रानी है
इसीलिए कह रहा हु मानजा वरना मेरी करोडो दीवानी। है”

Killer Attitude Status In Hindi


“आंसुओ को केहदो की कोई और आँख धुंढ ले। हम तो अंगारो पर भी मुस्कुरा कर चलते है।”

Danger Hindi Status For Whatsapp


“अपनी सख्शियत की क्या मिसाल दू यारो। न जाने कितने मशरूर होगये हमें बदनाम करते करते।”

Dhasu Status In Hindi


“ये मत सोच के तेरे काबिल नहीं है हम। तड़प रहे है वो जिन्हे हासिल नहीं है हम।”

Badshah Status For Fb


“खुद से ही जीतने की ज़िद है।  खुद को ही हराना है।
 मैं भीड़ नहीं हूँ दुनिया की। मेरे अंदर एक ज़माना है।”

Faadu Status For Whatsapp


अक्सर औकात की बात वही किया करते है जो कायर हमेशा झुंड में चला करते हैं।

Badmash Status In Hindi


इतना गुमान मत रखो गोरे रंग का हम दूध से ज़ादा चाय के दीवाने हैं।

Fadu Status In Hindi Attitude


ख़ुदा सलामत रखे उन आँखों को जिनमे आजकल हमें चुभते बहुत हैं।

Attitude Killer Status In Hindi


टक्कर की बात मत करो जिस दिन सामना होगा उस दिन हस्ती मिटा देंगे।

Dangerous Whatsapp Status


इस बात से लगा लेना मेरी शक्शियत का अंदाजा
वो लोग मुझे सलाम करते है जिन्हे तूम सलाम करता हो ।

New Latest Attitude Status In Hindi


आसमान पर ठिकाने किसी के नहीं होते जो ज़मीन पर नहीं होते वो कहीं पे नहीं होते।

Khatarnak Shayari


मुझे मेरी औकात बताने का शुक्रिया तुम्हें तुम्हारी औकात वक़्त बताएगा।

Dhasu Attitude Status In Hindi


जिनके मिज़ाज दुनियाँ से अलग होते है महफ़िल मैं चर्चे उन्ही के ग़जब होते है।
Also Read :

Gundagardi Dabang Dadagiri Bhaigiri Status Shayari in Hindi

Yadav Ahir Attitude Status Shayari in Hindi

Dushmani Attitude Status Shayari For Facebook And Whatsapp

Attitude Shayari in Hindi For Boys And Girls

Pandit Attitude Status Shayari

Thanks For Reading Best Jalane Wale Attitude Status And Shayari in Hindi.