Tuesday 26 May 2020

[ Fresh ] Top 50 दमदार Mahakal Status in For FB Hindi 2020

Top Mahakal Attitude Status in Hindi : क्या आप महाकाल स्टेटस शायरी खोज रहे है ? इस पोस्ट पेश है आपके लिए एक दम नए फ्रेश Mahakal Status, Mahadev Status, Bholenath Status, Lord Shiva Quotes, चिल्लम एट्टीट्यूड स्टेटस और महाकाल भक्त स्टेटस पढ़िये और इस अपने share करे facebook, whatsapp, instagram और twitter पे अपने दोस्तो के साथ। 

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Best Mahakal Mahadev Status in Hindi For WhatsApp

Best Mahakal Mahadev Status in Hindi For WhatsApp


हम #महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने है,
कहने वाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने है..!

-

राजनीति नही दिलो पर राज करने की ईशा है,
यही मेरे गुरू #बाबा_महाकाल की शिक्षा है!!



ना पूछो मुझसे मेरी #_पहचान, मैं तो #_भस्मधारी हूँ,
#_भस्म से होता जिनका #_श्रृंगार मैं उस #_भोलेनाथ का पुजारी हूँ..!

-

नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,
बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!

-

 #चिलम के धुंये में हम खोते चले  #गये.
बाबा होश में थे  #मदहोश होते चले गये
जाने  #क्या बात है,  #महादेव के नाम में
न चाहते हुये भी  #उनके होते  #चले गये

New Mahakal Bholenath Status 2020

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
New Mahakal Bholenath Status

कोई मुजसे मेरा सब कुछ छीन सकता है
पर #महाकाल की दीवानंगी,…मुजसे कोई नही छीन सकता.

-

Dukh Ki Ghadi Use Dara Nahi Sakti,
Koi Takat Use Hara Nahi Sakti,
Aur Jiske Upar Ho Jaye #Mahakal
Teri Mehar Usko Yeh Duniya Mita Nahi Sakti.





तेरी चौखट पे सर रख दिया हैं,
भार मेरा उठाना पड़ेगा,
मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल
मुझको अपना बनाना पड़ेगा..!

-

Mat Kar Apne Aap Pe Gurur Itna
Tujhe Pata Nahi Tere Jaise Kitne
Bana Kar Mitti Me Mila Diya Hai
Mere Mahakal Ne.

-

#मुझे अपने  #आप में कुछ यूँ  #बसालो,
के ना रहा  #जुदा तुमसे, और  #खुद से तुम हो  #जाऊँ

महाकाल भक्त चिल्लम स्टेटस 

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
महाकाल भक्त चिल्लम स्टेटस 

#चिलम के धुंये में हम खोते चले गये,
बाबा होश में थे, मदहोश होते चले गये,
जाने क्या बात है,
#महादेव के नाम में न चाहते हुये भी उनके होते गए..!

-

भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,
रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,
लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,
एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!




दिल में न जाने कैसे तेरे लिए इतनी जगह बन गई,
तेरे दिदार की हर छोटी सी चाह मेरे जीने की वजह बन गई.

-

जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!

-

#जिनके रोम-रोम में  #शिव है, वहीं विष  #पिया करते हैं,
जमाना उन्हें क्या  #जलायेंगा,  #जो श्रृंगार ही  #अंगार से  #करते है ।

Bhole Bhandari WhatsApp Status

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Bhole Bhandari WhatsApp Status

ना जाने किस भेष में आकर काम मेरा कर जाता है,
मैं जो भी माँगू मेरा महादेव वो मुझको चुपके से दे जाता है..!

-

मिलावट है #भोलेनाथ तेरे इश्क में,
इत्र और नशे की तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ और थोड़ा बहका हुआ हूँ.

-

कोई #दौलत का दीवाना, कोई #शोहरत का दीवाना,
#शीशे सा मेरा #दिल, मैं तो सिर्फ #_महादेव का.
हर हर महादेव





जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,
तब खो जाता हूँ मेरे #महाकाल की मस्ती में..!

-

#मंदिर के बाहर खड़े  #भक्त से  #महाकाल कहते है,
#बेझिझक भीतर आइए, “पाप”  #करके आप  #थक गये होंगे ।

Mahakal Attitude Status in Hindi

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Mahakal Attitude Status in Hindi

गरज उठे गगन सारा समुन्दर छोड़ें अपना किनारा,
हिल जाए जहान सारा जब गूंजे #महादेव का नारा..!

-

मै #_सुल्तान नही हू,
जो पिट पिट कर WINNER बनु,
मै #_महाकाल का #_भक्त हू
एक ही बार मे #स्वाहा करू..! #महाकाल

-

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई,
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई..!

-

क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है..!

-

#फिदा हो जाऊँ तेरी  #किस-किस अदा पर शंभू,
अदाये  #लाख तेरी, और  #बेताब दिल  #एक मेरा है ।

Mahakal Status With Photos

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Mahakal Status With Photos

पागल सा बच्चा हूँ, पर दिल से सच्चा हूँ,
थोड़ा सा आवारा हूँ पर महादेव तेरा ही #दीवाना हूँ..!!
-

Hum To Mahakal Ke Diwane Hai
Tan Ke Sina Chalte Hai,
Ye Hamare Mahakal Ke Jungle Hai,
Yaha Par Sher Bhi Sir Jhuka Ke Chalte Hai.

-

कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही #_बिगाड़ सकता माई का लाल
कियौकि जिसके हम #+बालक है नाम है #_महाकाल..!

-

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है,
लेकिन दुनिया के मालिक #_महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है..!

-

#मेरा भी खाता खोल दो “ #महाकाल” अपने दरबार में
आता रहूँ  #निरंतर लेन – देन के व्यापार में
मेरे कर्मो के मूल पर आपके  #दर्शन का ब्याज लगा देना
जो ना  #चुका पाऊँ उधार तो अपना  #सेवादार बना देना

Lord Shiva Quotes 

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Lord Shiva Quotes 

मै योग निद्रां मे शम्भु हु…..
निद्रां के बहार शंकर…..
और जाग गया तो रुद्र हु..!

-

करूँ क्यों फ़िक्र की #मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे #महादेव की महफिल मेरी#रूह वहाँ मिलेगी..!

-

Ye Pagli Tu Bar-Bar Oh My God Kya Karti Hai
Ak Bas Jai Mahakal Bol Ke Dekh Tere Sare Pap Dhul Jayenge.

-

Mandir Me  Ghanti ,
Aarti Ki Thali ,
Nadi Kinare Suraj Ki Lali,
Jindagi Me Mahakal
Khusiyo Ki Ho Barish.

-

#मेरे जिस्म जान में  #भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज  #अगर मैं खुश हूँ तो यह  #एहसान भी तुम्हारा है!
#थामा हुआ है हाथ मेरा  #आपने मुझको  #मालूम है,
मेरे हर पल  #हर लम्हे में मेरे  #भोलेनाथ, प्यार  #तुम्हारा है!!! – JAY #MAHAKAAL

महाकाल स्टेटस 

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
महाकाल स्टेटस 

#भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,
जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..!

-

कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है,
शान से जीना सिखाया जिसने #_महाकाल उनका नाम है.

-

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना,
मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया है,
उन्हीं #महाँकाल के दम पे उछलता ये बंदा है..!

-

#धन्य धन्य #भोलानाथ  #तुम्हारी,
#कोडी नही #खजाने मे,
#तीन लोक #बसती मे  #बसा कर,
आप रहे #बीराने मे..!!

-

#हे मेरे महाकाल आप भी  #अजीब से बैंक के  #मालिक है,
मेरे जैसे  #खोटे_सिक्के को भी बड़ी  #हिफाजत से रखते हैं – HAR HAR MAHADEV

Bholenath Status 

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Bholenath Status 

Hamne Tumhara Nam Leke Hi Har Kam Kiya Hai Mahakal, Aur Log Samajhte Hai Banda Bahot Kismat Wala Hai.

-

महाँकाल का नारा लगा के, दुनिया मै हम छा गये,
दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाँकाल का भक्त आ गया. जय श्री महाकाल

-

तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी,
उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी जय श्री महाकाल.!

-

#Mout Jaise  #Vafadari Kisi Me Nahi,
Kal  #Jaisa Hamsafar #Koi Nahi,
Aur Mere  #Mahakal Tere Jaisa  #Pyara
Puri  #Duniya Me  #Koi Nahi.

-

#चिंता नहीं हैं  #काल की..
#बस कृपा बनी रहे मेरे  #महाकाल की.. #जय महाकाल#

Mahakal Shayari 2020

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
Mahakal Shayari

महाँकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो,
ये तो अपनी ही मौज मे रहते हे.
पल पल प्रेम आँसु पिया करते है,
हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है..!

-

बैठा है शमशान में वो लिये कपाल, साथ डमरू त्रिशूल है और जटा विशाल,
भैरव गोरख अघोर नागा और पूजे चांडाल..!

-

#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ ऐसी कोई बात नही,
#तेरी भक्ती से ही #पह­चान है मेरी वरना मेरी कोई #औकात नही…!
-

#सर उठा के चलते हैं,  #महादेव की  #महेरबानी हैं,
शिव की  #भक्ति करना मेरे जीवन की कहानी हैं…
#– जय महाकाल, जय शिवशक्ति…

-

#मौत का डर  #उनको लगता है, जिनके  #कर्मों मे दाग है ।
हम तो  #महाकाल के भक्त है, हमारे तो  #खून में ही आग है ।

महाकाल की शायरी  

bholebaba status, mahadev status, mahakal status, mahakal shayari, chillam status, महाकाल स्टेटस, महादेव स्टेटस शायरी, lord shiva quotes shayari status
महाकाल की शायरी 

वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,
जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला..!
-

अपने जिस्म को इतना न सँवारो , यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है,
सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो , क्योंकि उस रूह को ही महाकाल के पास जाना है..!

-

महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी,
शक की ना गुंजाइश है.
रखना हमेशा चरणों में ही,
छोटी सी ये फरमाइश है..!

-

#मंदिर के बाहर खड़े भक्त से  #महाकाल कहते है,
बेझिझक  #भीतर आइए, “पाप” करके आप  #थक गये होंगे ।

-

#आँधी तूफान से वो डरते है, #जिनके मन में प्राण बसते है ।
वो मौत  #देखकर भी हँसते है, जिनके मन में  ##महाकाल बसते है ।
यह भी पढे :

Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )

Mahadev Status in Hindi - महादेव स्टेटस

Bholenath Status - भोलेबाबा स्टेटस in Hindi for Whatsapp

Bhagwa Raj ( हिंदुत्व स्टेटस ) Attitude Status in Hindi

Kattar Hindu Status in Hindi ( जय श्री राम )

Jai Shree Ram Status Shayari in Hindi For Whatsapp

Thanks For Reading Top 50 दमदार Mahakal Status in For FB Hindi 2020. हर रोज नए नए WhatsApp Status, Shayari, Quotes, Jokes तथा सुविचार पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग को Visit करते रहिए।