Tuesday 26 May 2020

Mahadev Status in Hindi - Top 50 महाकाल महादेव शायरी 2020

Mahadev Status And Shayari in Hindi - हर हर महादेव... सभी महादेव के भक्तों को. इस पोस्ट मे आप Mahadev Status, Mahadev की शायरी, महादेव Quotes, Mahadev Attitude Status और Mahadev Messages For Whatsapp पढ़ सकते है और अपने Friends और Family के साथ Facebook, Whatsapp, Instagram और कहीं भी Share कर सकते है.

mahadev status, mahadev shayari, mahadev quotes, mahadev sms, mahadev message, mahadev attitude status, har har mahadev status

New Mahadev Attitude Status in Hindi For Whatsapp

कहता है की # मौत सामने आएगा तो मैं
#डर जाऊंगा.. # कैलास तक चलने वाला
#भोलेनाथ का # दीवाना हूँ…मौत को भी !!
#हर_हर ‪#‎महादेव‬ !!कर के निकल # जाऊंगा .. हर हर महादेव
-
क्या करु मैं ‪#‎अमीर‬ बन कर
.
.
मेरा ‪#‎महादेव‬ तो ‪#‎फकीरोँ‬ का दिवाना है 


मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव
का नाम लिये जा
शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा
शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय
शिव शिव शिव
1000+ Latest Royal Nawabi Attitude Status Shayari in Hindi
#‎चिलम‬ के ‪#‎धुंये‬ में हम ‪#‎खोते‬ चले गये.
‪#‎बाबा‬ होश में थे ‪#‎मदहोश‬ होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
‪#‎महादेव‬ के ‪#‎नाम‬ में न ‪#‎चाहते‬ हुये भी उनके होते
‪#‎चले‬ गये
‪#‎जय_महाँकाल
-
हे शिवशंकर हे भोलेनाथ!
जीतेंगे हम हर बाजी…
बस देना हरपल साथ!
—————-
हर हर महादेव

Har Har Mahadev Status in Gujarati 

#‎माया‬ को चाहने वाला ‪#‎बिखर‬ जाता है,
और
मेरे ‪#‎महादेव‬ को चाहने वाला ‪#‎निखर‬ जाता है…!



हम ‪#‎महादेव‬ के दीवानेहै! तान के ‪#‎सीना‬ चलतेहै!
ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलतेहै!
-
मस्तक सोहे ‪#‎चन्द्रमा‬,गंग ‪#‎जटा‬ के बीच ‪#‎श्रद्धा‬ से ‪#‎शिवलिंग‬ को, निर्मल जल मन से सीच !! ‪#‎नीलकंठ‬ ‪#‎महादेव‬ की जय !
-
कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई।
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।
-
1000+ Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )
हर हर ‪#‎महादेव‬!!! बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है जिंदगी एक धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है

महादेव स्टेटस 2020 for fb

आज ‪#‎INDIA‬ मे ‪#‎FOGG‬ नही
मेरे ‪#‎महादेव‬ की ‪#‎MOJ‬ चल रही है
-
हे ‪#‎महादेव‬…
बस आज इतनी सी ‪#‎WISH‬ मेरी पूरी करना की
जब भी में तेरी ‪#‎पूजाकरू‬ तो
मेरे बगल में सिर्फ
‪#‎वो‬ खड़ी रहे..
-
🚩 कुत्तो” की बढी तादाद से..*
*”शेर” मरा नही करते..* 🚩
*और 🚩 “# _महाकाल ” के दिवाने..*
*किसी के ” # बाप ” से ड़रा नही करते..* 🚩


नाम इतना जपो कि*
*”श्री महांकाल धड़कन में उतर जाये,…*
*साँस भी लो तो खुशबू*
*”महाकाल” दरबार की आये*
*”महाँकाल” का नशा दिल पर ऐसा छाए,*
*बात कोई भी हो पर नाम*
*जय श्री महाँकाल” ही जिव्हा पर आये ।।*
🌹🙏 *जय जय श्री महांकाल* 🙏🌹
-
Bholenath Status - 500+ Best भोलेबाबा स्टेटस in Hindi for Whatsapp
मेरा भी खाता खोल दो “महाँकाल” अपने दरबार में*
*आता रहूँ निरंतर लेन – देन के व्यापार में।*
*मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना*
*जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना।।*
🙏🚩जय श्री महाँकाल🚩🙏

महादेव शायरी 2020

कहते है लोग अक्सर मुझे कि बावला हूँ मैं..!!उनको क्या पता कि अपने बाबा #महाँकाल का लाडला हूँ मैं
हमारा कोई क्या बुरा करेगा जनाब, हम घर से माँ की दुआ ओर,, ʍAꞪAՌҠAʟ का आशिर्वाद लेकर निकलते हैं…!!
-
शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,,
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं,,
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,,
जब देखा उसने “महाकाल” के दीवाने आए हैं,,



#बस_उस_भगतणी_त_मिलवादे_भोले,,
#इतणी_मटक कै ना चाल्लै , हाम #नजर लगा देगे
.
.
.
#भौले के भगत सै #गदर_मचा देगे
1000+ Latest Rajput Status in Hindi For Banna And Baisa
#चाहे_सुली_ प_चढा_दे_भोले,,,,
चाहे_विष_का_प्याला_प्या_दे_भोले
#एक_तेरे_ए_जितणी_प्यारी_है_
-
👉हिन्दूगिरी 👥के बादशाह👑 हैं हम👨…
तलवार 🗡हमारी👨 रानी 👸हैं ..दादागिरी👊तो करते ही है ..
बाकी 🖐महाकाल 👻की मेहरबानी 👊है …!!👈

Mahadev Quotes in Hindi

✪⇶ *_जब भी मैँ ➪ अपने ⇛बुरे # हालातो ☹ से ➦
# घबराता हूँ…_*
*_तब मेरे ➙ # महाकाल की ⇥ # अवाज 🗣आती है….रूक मैँ ➧आता हूँ…._*
-
किसी ने #मुझसे कहा इतने #ख़ूबसूरत नहीं हो तुम !! #मैंने कहा #महाकाल के #भक्त #खूंखार👹ही #अच्छे लगते है…💀😘😘❤।। जय श्री महाकाल ।।❤
-
लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।
-
#ना महीनों की गिनती ना सालों का हिसाब है
#मोहब्बत आज भी महाकाल से
#बेइंतहा बेहिसाब है.
#जय श्री महाकाल….
#हर हर महादेव….
-
#चीलम_खीच के । #भागं_पीट के ,
#रमे_तन_भस्म #का_चोला
#तीनों_लोक_दीखे। #थर_थर_कापे
जदै #ताडंव_करे_मेरा ⛳ #भोला⛳☝
🚩♠ #जय_श्री_महाँकाल ♠🚩

Mahadev Ki Shayari

*बीमारे मोहब्बत हूँ दवा मांग रहा हूँ*
*मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ*
*ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए महाकाल के पास*
*मुजरिम हूँ आपके दर्शन की सज़ा मांग रहा हूँ*
*🙏�जय जय श्री महाकाल*🙏� *🌺🌺*
-
🚩कोई #दौलत का दीवाना,कोई #शोहरत का दीवाना ,,,#शीशे🚩🚩सा मेरा #दिल ♡मैं तो सिर्फ ••#जय श्री MAHAKAAL •• का #दीवाना🚩!⚔जय श्री MAHAKAAL
-
#महाकाल की सेवा जिसको मिले सबसे बड़ा धनवान है वो। #महाकाल की लगन जिसको लगी किस्मत वाला इंसान है वो।
#जय_श्री_महाकाल🚩
-
ना जीने की खुशी ना मौत का गम ।।
जब तक है दम महादेव के भक्त रहेंगे हम ।।
“हर हर महादेव”
-
गवा मेरी जान भगवा है इमान ।।
भोले तेरी भक्ती में भगवामय सारा हिन्दूस्तान ।।
हर हर महादेव

Mahadev Thoughts in Hindi

आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है
#महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी!
वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
ॐ नमः शिवाय्भ
-
हिजड़ों अमरनाथ में इंसान को मारने से नाम ऊँचा नहीं होता…. एक बार बाबा महाकाल के मंदिर के आगे से घोड़े पर सवार होकर निकल कर दिखा देना ….कोई हो इस दुनिया में तो कसम महाकाल जी को छोड़ कर तुम्हे पूजने लगजाऊंगा
((जय श्री महाकाल))
भोलेनाथ शायरी
-
ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है”…
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है…!!
हर_हर_महादेव ..!!
-
#अर काचे काटो
#भगतो मौसम हो रहा
#जग लहरी
#फुक दो कलबा न
#बाजन दो बम लहरी 👌👌👌
-
जइसे ही “हर हर महादेव” बोलता हुं कसम से दिलवा को बडा सुकुन मिलता है।।
।।हर हर महादेव।।

हर हर महादेव शायरी

# महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! #70 लाख की #AUDIकार होगी और #FRONT शीशे पे #महाकाल तेरा नाम होगा
-
#अनजान_हु अभी#धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा पर #किसी_के_सामने #झुक_कर #पहचान नहीं #बनाऊंगा


।#जय #श्री #महाँकाल
-
इतना ना सजा करो
मेरे महाकाल
आपको नज़र लग जायेगी
और उस मीर्चीकी क्या औकात
जो आपकी नज़र उतार पायेगी ����
.जय श्री महाकाल
-
शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!
-
सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है….
हर हर महादेव

Mahadev Sms Messages For Mahashivratri

आपको एवम् आपके परिवार को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की शुभकामनाए
📿 *जय महाकाल* 🚩
-
ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव* 🙏🙏🙏
-
हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!
-
🚩हवाओं में गजब का नशा छा गया,🚩
🚩लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩
-
कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई।
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।
500+ Best Mahadev Status in Hindi - महादेव स्टेटस इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद. हर रोज नए महाकाल स्टेटस, भोलेनाथ स्टेटस, महादेव स्टेटस, भगवान शिव कुओटेस और नए एट्टीट्यूड स्टेटस पढ़ने के लिए हमारे ब्लॉग का bookmark बनाले. 

Read Also :

Rajput Status in Hindi For Banna And Baisa

Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )

Bholenath Status - भोलेबाबा स्टेटस in Hindi for Whatsapp

Bhagwa Raj ( हिंदुत्व स्टेटस ) Attitude Status in Hindi

Yaari Dosti Attitude Status in Hindi

Kattar Hindu Status in Hindi ( जय श्री राम )

Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in hindi

Jai Shree Ram Status Shayari in Hindi For Whatsapp